Dharm

राम बृक्ष मल्ल का महासंघ से कोई वास्ता नहीं – विश्व हिन्दु महासंघ

राकेश वालिया

2016 में मल्ल को अंतरराष्ट्रीय सचिव पद से हटा दिया गया था

नई दिल्ली। विश्व हिन्दु महासंघ ने कहा है कि 2016 में ही महासंघ से अंतरराष्ट्रीय सचिव के पद से हटाने के बावजूद राम बृक्ष मल्ल महासंघ और राष्टीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम पर लोगों से किसी न किसी बहाने पैसे लूटने में लगे हुए हैं और ऐसे में सस्था का नाम खराब हो रहा है।
मालूम हो कि उनके गलत कार्यों में लिप्त होने के कारण उन्हें 2016 में उनके पद से कार्यमुक्त कर दिया गया था लेकिन इसके बाद भी वह मीडिया में फर्जी प्रेस विज्ञप्ति भेज रहे थे और साथ ही लोगों को महासंघ का सदस्य और अन्य चीजों को लेकर पैसों की वूसली करने में लग हुए हैं।
विश्व हिन्दु महासंघ (भारत) के अंतरिम अध्यक्ष और कालकाजी मंदिर के पीठाधीश्वर महंत सुरेंद्रनाथ अवधूत ने कहा कि वह महासंघ का नाम खराब करने में लगे हुए हैं और वह किसी भी कार्य में लिप्त पाए जाते हैं तो महासंघ का उनसे कोई लेना देना नहीं है और ना ही महासंघ की कोई जिम्मेदारी होगी। हमने इस सिलसिले में महासंघ के सभी सदस्यों और राज्यों के संघों को भी सूचित कर दिया है। मेरा लोगों से अनुरोध में वह किसी भी फर्जीवाड़ेे में नहीं पड़े और मल्ल महासंघ या योगी आदित्यनाथ के नाम पर पैसे मांगे तो नहीं दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *